Bajaj-Triumph
Bajaj-Triumph

Bajaj-Triumph: दोस्तों अभी मार्केट में लोगों की पहली पसंद दो Royal Enfield बनी हुई है लेकिन बहुत जल्द इसको धुल चटाने ajaj-Triumph आ रही है मार्केट में दोस्तों जून के दुसरे सप्ताह में Bajaj का यह शानदार बाइक Bajaj-Triumph की लॉन्चिंग होने वाली है. कम्पनी ने इसका एलान पहले से कर दिया है.
यह भी पढ़े – India’s No.1 SUV 2023: हुंडई क्रेटा को धूल चटा रही है ये कार, बन चुकी है भारत की नंबर 1 एसयूवी

uyiuy
Bajaj-Triumph

Bajaj-Triumph अभी तक भारतीय बाज़ार में नहीं हुआ है लांच

Bajaj-Triumph: लेकिन नया-नया में Bajaj-Triumph बाइक को भारत के तमाम शानदार लोकप्रिय बाइक से कम्पीटीशन करना होगा. लेकिन उससे पहले चलिए अब जान लेते है. Bajaj Triumph बाइक की खासियत दोस्तों यह बाइक तो अभी तक भारतीय बाज़ार में लांच नहीं हुआ है. वहीं अनुमान लगाया जा रहा है की इस बाइक के एंट्री होने से Royal Enfield की पूछ कम हो जायेगी पहले के मुकाबले.

क्या होगी Bajaj-Triumph की फीचर्स

दोस्तों अगर हम Bajaj-Triumph बाइक की फीचर्स के बारे में बात करें तो यह बाइक की फीचर्स में सबसे पहले इसके इंजन पावर की बात कर लेते है दोस्तों Bajaj-Triumph बाइक की इंजन काफी पावरफुल है. दोस्तों इस बाइक का इंजन 411cc का है. जो अपने आप में काफी मजबूत एवं दमदार इंजन माना जाता है. वहीँ अगर हम इस बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो इसका 2 लाख 25 हजार होने वाला है.

यह भी पढ़े – Yamaha ने लांच कर दिया नई बाइक सीधा देगा R15 को टक्कर लड़का से अधिक लड़की को आ रहा पसंद फीचर्स जान गद-गद हो जाएगा आपका दिल
यह भी पढ़े – Tata Punch EV 2023: मार्केट में आने को तैयार है टाटा पंच ईवी, इन एडवांस टेक्नोलॉजी से होगा लैस

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...