Suryoday Small Finance Bank FD rate 2023
Suryoday Small Finance Bank FD rate 2023

Best FD rate 2023 Suryoday Small Finance Bank FD : अपने जमा पूंजी को दिन दोगुनी और रात चौगुनी तरीके से बढाने का सुरक्षित तरीको में से एक तरीका होता है Fixed Deposit. सरकारी और गैर सरकारी दोनों तरह के फाइनेंसियल हाउसेस अपने ग्राहकों को लुभाने ने लिए व्याज दर में लगातार परिवर्तन करते रहते है. New18 एक रिपोर्ट के अनुसार Suryoday Small Finance Bank फ़िलहाल सबसे ज्यादा FD पर व्याज मुहैया करा रहा है.
यह भी पढ़े: बैंक ने बढाया FD Interest Rate, बस इस कंडीशन को फॉलो कीजिये और पाईये जरुरत से ज्यादा FD पर व्याज

Suryoday Small Finance Bank FD rate 2023

देश में कई छोटी बड़ी फाइनेंस कंपनी है जिसमे Suryoday Small Finance Bank भी एक बड़ा नाम है. यह फाइनेंस कंपनी फ़िलहाल वरिष्ठ नागरिक को 5 साल के अवधी के लिए FD करने पर सबसे ज्यादा 9.6% का व्याज दे रही है . वही आम नागरिक के लिए 5 साल वाले फिक्स्ड डिपाजिट पर 9.10% का व्याज मिल रहा है. ऐसा माना जा रहा है की यह व्याज दर Unity Small Finance Bank FD, Equitas Small Finance Bank, PNB FD rate से भी ज्यादा है.

Suryoday Small Finance Fixed Deposit rate slab

यह बैंक वरिष्ठ नागरिक के लिए अलग स्कीम दे रही है. Suryoday Small Finance में मिनिमम 7 दिन के लिए और मैक्सिमम 10 साल के समय अवधी के लिए FD स्कीम मुहैया कराती है. सबसे कम 4% का दर होता है वही सबसे ज्यादा 9.60% का इंटरेस्ट होता है. जिसमे 9.10% के इंटरेस्ट रेट वाले को टैक्स सेविंग स्कीम कहते है.
यह भी पढ़े: 1001 दिन वाला यह FD स्कीम जान कर खिल उठेंगे आपके चेहरे, मई 2023 में इस बैंक ने बढ़ा दिए है इंटरेस्ट रेट, भीड़ बढ़ने से पहले करा लें FD

Suryoday Small Finance Bank FD rate 2023
Suryoday Small Finance Bank FD rate 2023

Suryoday Small Finance tax saving FD

कई तरह के फिक्स्ड स्कीम में एक सबसे लोकप्रिय FD Scheme है टैक्स सेविंग फिक्स्ड डिपॉज़िट 5 साल (Tax Saving Fixed Deposit for 5 years). Suryoday Small Finance का यह स्कीम खास कर income tax deposit वालो के लिए बनाया गया है. यह Tax Saving Fixed Deposit कुल 5 साल के लिए होता है. इस स्कीम में आम नागरिक को 9.10% का व्याज और सीनियर सिटीजन को 9.60% का व्याज के साथ जोड़ कर रुपया मिलता है.

With a decade of expertise, Amit seasoned Journalist and News Editor stands at the forefront of Tech news, Automobile insights, and share market analysis. Their deep understanding and sharp acumen in these...