दोस्तों मार्केट में सभी कम्पनी अपनी अलग-अलग पहचान बनाई है जिसमें Infinix भी पीछे Infinix की पहचान सस्ते स्मार्टफ़ोन से है. आज के इस खबर में हम एक ऐसे ही Infinix के सस्ते स्मार्टफ़ोन के बारे में बात कर रहे है जिसका कीमत महज 6,199 रूपये है. और इसमें फीचर्स भी शानदार है.
Also Read: लॉन्च हुआ Xiaomi का सस्ता फोन, सिर्फ 5,999 रुपये में खरीदे 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वाला फोन

jyuy7kj
Infinix Smart 7 HD Price

दोस्तों दरअसल हम बात फिलिप्कार्ट में मिल रहे छुट के बारे में आपको बता दूँ कि फिलिप्कार्ट के तरफ से Infinix का एक शानदार फ़ोन Infinix Smart 7 HD का कीमत ₹7,999 रूपये है. लेकिन फिलिप्कार्ट इस मोबाइल पर ग्राहकों को 1800 रूपये की भारी छुट है.

वहीँ इस फ़ोन के डिस्प्ले भी शानदार है 16.76 cm और 6.6 inch HD+ Display है. कैमरा भी दमदार है 5MP Front Cameraजबकि रियर 8MP + AI Lens बैटरी भी इसका लाजवाब है. 5000 mAh Battery की शानदार बैटरी जो आपको 2 दिन से भी अधिक अक की बैकअप देगी.
Also Read: Vivo Phone Discount: सस्ता हो गया Vivo का ये धांसू फोन, दिया जा रहा है इतने रुपए का डिस्काउंट

बाकी अगर आप इस कैमरा के के फोटो के बारे में जानना चाहते है की इसका फोटो कैसा आता है. तो जो ग्राहकों ने इस फ़ोन को ख़रीदा है उसने मेरे साथ इस मोबाइल से लिया गया तस्वीर साझा किया है. आप निचे दी गई तस्वीर को देखकर Infinix Smart 7 HD मोबाइल के कैमरा के बारे में अंदाजा लगा सकते है.

फ़ोन
Infinix Smart 7 HD फ़ोन से ली गई खुबसूरत तस्वीरे

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...