UPSC topper Vidushi Singh
UPSC topper Vidushi Singh

UPSC Success Story: दोस्तों यूपीएससी के परीक्षा में पास करने के लिए कई सारे लोगों को कई सालों तक इंतजार करना होता है. तब पर भी बहुत सारे लोगों को इन परीक्षा में सफलता हासिल नहीं होता है. लेकिन कुछ ऐसे लोग भी होते हैं. जो यूपीएससी के परीक्षा के पहले ही प्रयास में सफलता हासिल कर लेते हैं.
यह भी पढ़े – बस ड्राईवर के बेटे ने किया UPSC के परीक्षा में टॉप, ख़ुशी से झूम उठे पूरा गावं के लोग, 9 घंटे करता था पढ़ाई

UPSC Success Story: ऐसे ही दोस्तों आज के इस पोस्ट में हम अयोध्या की रहने वाली यूपीएससी टॉपर विदुषी सिंह (UPSC topper Vidushi Singh) के बारे में बताने जा रहे हैं. जिन्होंने अपनी कड़ी मेहनत से पढ़ाई कर साल 2022 की यूपीएससी के परीक्षा के पहले ही प्रयास में पूरे ऑल इंडिया में 13वीं रैंक हासिल कर अपने पूरे परिवार सहित देश का नाम भी रोशन कर दी.

ykluj
UPSC topper Vidushi Singh

UPSC Success Story: दोस्तों यूपीएससी टॉपर विदुषी सिंह (UPSC topper Vidushi Singh) बचपन से ही पढ़ने में काफी होशियार थी. इन्होंने यूपीएससी की परीक्षा की तैयारी में एक बेहतर रणनीति और एक अपनी रूटिंग पर फोकस कर पढ़ाई किया जिसके कारण उनको यूपीएससी की परीक्षा के पहले ही प्रयास में सफलता हासिल हो गई.
यह भी पढ़े – IAS Success Story: एक मामूली किसान की बेटी ने ठानी IAS बनने की जिद, दुसरे ही प्रयास में पास की UPSC की परीक्षा बनी IAS ऑफिसर

UPSC Success Story: यूपीएससी टॉपर विदुषी सिंह (UPSC topper Vidushi Singh) का जन्म अयोध्या में हुआ था. इनकी मां का नाम प्रीति सिंह (Preeti Singh) है. जोकि एक डॉक्टर है. दोस्तों आपको हम बता दें कि इन्होंने अपनी इतनी बड़ी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता को दी. दोस्तों आपको हम बता दें कि इनकी यह सफलता से कई सारे लोगों को मन में कुछ बनने की चाहत जगी है.