Best Sedan Cars Under 10 Lakh: भारतीय बाजारों में कम कीमत वाले गाड़ियों की खूब डिमांड है. जिसमे हर शक्स चाहता है की उसके पास कम कीमत में बढ़िया गाड़ी हो. दोस्तों आज के इस खबर में हम आपके 10 लाख रुपये तक की कीमत में मिलने वाली गाड़ियों के बारे में बताने वाले है.
यह भी पढ़ें : MG Comet 2023: सिर्फ शुरु के 5000 ग्राहकों के लिए ही लागू है एमजी कॉमेट का प्राइस, इन फीचरों से होगा लैस

image 204
Best Sedan Cars Under 10 Lakh

अब 10 लाख में मिल जाएगा लग्जरी कार

दोस्तों 10 लाख रुपये में मिलने वाले गाड़ियों के लिस्ट में सबसे पहले जिस गाड़ी का नाम आता है उसमे टाटा की सेडान कार टाटा टिगोर (TATA Tigor) कार शामिल है. इस गाड़ी कीशुरुआती कीमत 6.20 लाख रुपये से 8.90 लाख रुपये तक खरीद सकते है. इसमें दो इंजन का बिकल्प मिलता है.
यह भी पढ़ें : Best Tata Cars 2023: भारतीय बाजारों में खूब बिक रहा है टाटा की ये गाड़ी, कई एडवांस फीचर्स से है लैस

टाटा टिगोर है सबसे सस्ता कार

आपको बता दे की 10 लाख से कम कीमत वाले गाड़ीयो की लिस्ट में दुसरे नंबर पर जिस गाड़ी का नाम आता है वो है होंडा अमेज (Honda Amaze). बताया जा रहा है की होंडा अमेज (Honda Amaze) तीन वेरिएंट में आता है. वही अगर इसकी कीमत की बात करे तो यह कार आपको 7.88 लाख रुपये से 10.77 लाख रुपये के बीच में मिल जाएगा.
यह भी पढ़ें : Skoda Kushaq and Slavia 2023: कई तरह के सुरक्षा फीचर्स से लैस है ये गाड़ियां, मारुति ब्रेजा को अब कोई पूछेगा भी नही

जबकि हुंडई की गाड़ी की कीमत भी है अच्छा

वही इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर जिस गाड़ी का नाम आता है उसका नाम हुंडई ऑरा (Hyundai Aura) है. सबसे खास बात यह है की हुंडई ऑरा (Hyundai Aura) पांच वेरिएंट में आता है. जो की आप हुंडई ऑरा (Hyundai Aura) को  6.89 लाख रुपये से 9.60 लाख रुपये के बीच में खरीद सकते है.