Best Honda Cars
Best Honda Cars

Honda Amaze Sedan: दोस्तों भारत में लग भग हर सेगमेंट में गाड़ीयो की खूब खरीदारी हो रही है. दोस्तों इस खरीदारी में आपको सबसे ज्यादा एसयूवी और हैचबैक गाड़ियों की बिक्री देखने को मिलेगा. लेकिन सेडान सेगमेंट की गाड़ियों को भी पसंद करने वाले बहुत से लोग है.
यह भी पढ़ें : Best Bikes Under 1.5 Lakh: अब डेढ़ लाख से भी कम कीमत में मौजूद है ये लग्जरी बाइक, आप कौन सी बाइक खरीदना चाहेंगे

Best Honda Cars
Best Honda Cars

कम कीमत में मिलेगा स्टाइलिश कॉम्पैक्ट सेडान कार

दोस्तों सेडान सेगमेंट की गाड़ियों का सबको पसंद आ जाना इसका सिर्फ एक ही बजह है क्युकी इस गाड़ी में आपको बहुत स्पेस के कारण अधिक आरामदायक मिलेगा. जो की इस सेगमेंट में इंडियन मार्केट में कई गाड़िया मौजूद है. तो आज के इस खबर में हम बात करने वाले है होंडा अमेज़ (Honda Amaze) के बारे में.
यह भी पढ़ें : Hyundai Creta: 2 लाख से भी कम कीमत में अपने घर लाये Hyundai की शानदार चमचमाती कार, जानिये फीचर्स

मिलेंगे कई वेरिएंट और कलर ऑप्शंस

आपको बता दे की होंडा के इस गाड़ी की भारतीय बाजार में कीमत 6.99 लाख रुपये से 9.60 लाख रुपये के बीच है. दोस्तों होंडा अमेज़ (Honda Amaze) के भारत में तीन वेरिएंट में मौजूद है. जिसमे E, S, और VX शामिल हैं. जबकि यह गाड़ी भारत में पांच कलरो में आता है.
यह भी पढ़ें : Most Demanding Scooters: भारतीय बाजारों बहुत ही तेजी से बिकती है ये तीन स्कूटर्स, देखते ही खरीद लेंगे आप

गाड़ी का फीचर्स है सबसे खास

वही अगर इसकी लंबाई 3995 मिमी की है. जबकि होंडा अमेज़ (Honda Amaze) की चौड़ाई 1695 मिमी की है. बताया जा रहा है की होंडा के इस गाड़ी में 2470 mm का व्हीलबेस मिलता है. साथ में होंडा अमेज़ (Honda Amaze) में आपको 35 लीटर फ्यूल टैंक भी देखने को मिलेगा. जो की इसकी टक्कर हुंडई ऑरा से होगी.