best fd rate 2023
best fd rate 2023

Best FD Interest Rate 2023: बिज़नस वर्ल्ड में एक कहावत है “ग्राहक देवता होता है”. इसीलिए सभी कंपनी कमर्शियल और नॉन कमर्शियल अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए रोज नया सोचती है. लोन कंपनी Bajaj Finserv भी उन्ही में से एक है. Bajaj Finserv भारत की सबसे बड़ी कर्ज मुहैया कराने वाली प्राइवेट कंपनी है.
यह भी पढ़े: PNB ने बढाया Fixed Deposit रेट, मिलेगा 8% से ज्यादा का interest rate, यहाँ चेक करे नया FD रेट स्लैब

Bajaj Finserv FD New slab 2023

Bajaj Finserv ने सीनियर सिटीजन के लिए कुछ प्लान में 0.40 प्रतिशत व्याज का इजाफा किया है. 1000 से 1825 के लिए वाले फिक्स्ड डिपाजिट (Fixed Deposit) सीनियर सिटीजन ग्राहकों को अब 8.60% का व्याज मिलेगा. वही सामान्य नागरिको के लिए 8.05% का व्याज निर्धारित किया गया है. यह नए वृद्धि वाले व्याज दर को पांच करोड़ रूपये तक के राशी पर लागु हुआ है.
यह भी पढ़े: 1001 दिन वाला यह FD स्कीम जान कर खिल उठेंगे आपके चेहरे, मई 2023 में इस बैंक ने बढ़ा दिए है इंटरेस्ट रेट, भीड़ बढ़ने से पहले करा लें FD

Bajaj Finserv FD senior citizen plan

Bajaj Finserv ने अपने वरिष्ठ नागरिकों के लिए कुछ खास समय अवधी के लिए अपने व्याज दर में कुछ बढ़ोतरी किया है. ऐसे तो सभी फाइनेंस कंपनी जैसे Small Finance Bank FD interest Rates, Equitas Small Finance Bank, Dhanlaxmi Bank FD इत्यादी ने अपने रेगुलर कस्टमर को लुभाने के लिए कई तरह के प्रत्यन करती है. साथ ही कभी कभी Fixed Deposit (FD) के लिए अपने व्याज दर को बढ़ा देती है.

image 1 2
Best FD Interest Rate 2023

यह भी पढ़े: 18 महीने वाले FD पर मिल रहा special व्याज दर, मई महीने से नया इंटरेस्ट रेट लागु, होगा अच्छा मुनाफा, बैंक में लगी भीड़

Unity Bank FD Plan 2023

यूनिटी बैंक वालो ने तो कमल कर रखा है. ये फिक्स्ड डिपाजिट पर 4.5% से लेकर 9% तक का तगड़ा इंटरेस्ट ऑफर कर रही है. लेकिन जिनको ज्यादा इंटरेस्ट चाहिए होगा उनको 1001 दिनों वाला खास स्कीम को चुनना पड़ेगा. वहीँ सीनियर सिटीजन को 9.5% का व्याज ऑफर कर रही है.

FD करवाते वक़्त अगर आप सभी स्कीम को ध्यान से पढ़ते है और सभी के बारे में enquiry करके अपने सुविधा अनुसार प्लान को चुनते है तो निश्चित ही आप ज्यादा फायेदे में रहेंगे क्योकि सभी टाइम लिमिट के लिए अलग अलग व्याज दर फिक्स किया गया है.

With a decade of expertise, Amit seasoned Journalist and News Editor stands at the forefront of Tech news, Automobile insights, and share market analysis. Their deep understanding and sharp acumen in these...