Maruti SUV EVX
Maruti SUV EVX

Maruti SUV EVX: जैसे पुरे दुनिया में इलेक्ट्रिक कार की ओर लोग तेजी से बढ़ रहे है उसी तरह से भारत में भी इस कार के दीवाने अधिक हो गए है. मार्केट में एक से एक इलेक्ट्रिक कार लांच कर रही है. ऑटोमोबाइल कम्पनी मारुती भी अपने नए वेरिएंट Maruti SUV EVX को बहुत जल्द लांच करने जा रही है.
यह भी पढ़े – TVS iQube: सिर्फ 4,332 रूपये देकर अपने घर के पार्किंग में खडी कर ले TVS iQube कीमत कम फीचर्स अधिक

maruti suv
Maruti SUV EVX

जानिये Maruti SUV EVX के फीचर्स के बारे में….

दोस्तों Maruti SUV EVX को अगर आप एक बार चार्ज कर लेते हैउसके बाद आपका टेंशन फ्री हो जाएगा मारुती के इस कार में 60kWh की बैटरी है जो अपने आप में काफी पावरफुल है सिंगल चार्ज पर 550 किलोमीटर आसानी से चल सकती है. हलांकि अभी तक कम्पनी के तरफ Maruti SUV EVX को लांच करने को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं किया गया है.
यह भी पढ़े – इस दिन लॉन्च होगा Simple One Electric Scooter, एक बार चार्ज करने पर चलेगा 300 KM

जानिये लांच को लेकर कम्पनी का लेटेस्ट अपडेट

Maruti SUV EVX price: दोस्तों मारुती के इस बेहतरीन कार के लांचिंग को लेकर अभी कम्पनी ने अपनी ओर से कोई एलान नहीं किया है लेकिन अगर मीडिया रिपोर्ट की माने तो साल 2024 के आखिरी तक इस कार को लांच किया जा सकता है. वहीँ इस कार की लम्बाई 4300mm और चौड़ाई 1800mm है. वहीँ उंचाई की बात करें तो 1600mm इसकी उंचाई है. वहीँ अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर भी लेना चाहते है तो आपके लिए खुशखबरी है Simple One Electric Scooter मार्केट में बहुत जल्द लांच कर सकती है.
यह भी पढ़े – भारतीय बाजारों में बिकने के लिए तैयार है New Hero Xpulse 200 4V, जाने कीमत और फीचर्स

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...