Sahara India
Sahara India

Sahara India News: दोस्तों सहारा इंडिया (Sahara India) एक समय में भारत की सबसे बड़ी निवेश कम्पनी में से एक कम्पनी थी. लेकिन जैसे जैसे यह कम्पनी ने लोगों को पैसा देने से इनकार करते गई मतलब समय पूरा होने के बाबजूद भी निवेशकों को पैसा नहीं दी उसके बाद यह कम्पनी निचे गिरती गई आज उसी का परिणाम है की यह कम्पनी पर लाखों लोगों का पैसा न देने का आरोप है.
यह भी पढ़े – Sahara India Latest News: सहारा इंडिया के ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी जारी किया गया दूसरी लिस्ट, देखिये अपना नाम

Sahara India Latest News:लेकिन दोस्तों अब उन लोगों को टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है क्यूंकि सुप्रीमकोर्ट ने सेबी को साफ़-साफ़ 5000 करोड़ रूपये रिलीज करने की आदेश दे दिया है अब उम्मीद है की सहारा इंडिया (Sahara India) में फंसे उन लोगों के पैसे बहुत जल्द मिल जायेंगे चलिए जानते है विस्तार से….
यह भी पढ़े – Sahara India Update : पैसा वापस पाने के लिए सड़कों पर उतरे निवेशक, जानिये क्या हुआ फिर?

Sahara India News Update:लेकिन दोस्तों भले ही अभी सेबी से 5000 हजार करोड़ रूपये रिलीज करवाए गए है तो बहुत लोग सोचते है की इस 5 हजार करोड़ में सेबी कैसे सभी ग्राहकों को पैसा दे पाएगी तो आपको बता दूँ कि सेबी के अकाउंट में अभी भी 19000 करोड़ रूपये शेष है जरूरत पड़ने पर उसे भी सुप्रीमकोर्ट रिलीज करवा सकती है.
यह भी पढ़े – Sahara India : सहारा के ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी कम्पनी ने बताई कहाँ गई जनता के पैसा?

दोस्तों अब सवाल यह है की इस 5000 करोड़ में से किन लोगों को पैसा दिया जाएगा. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक छोटे निवेशकों जो 5000 से लेकर 5 लाख तक की निवेश किये है. उन्ही लोगों के अकाउंट में सबसे पहले यह पैसा रिफंड किया जाएगा बाद में बड़े निवेशकों को भी दिया जाएगा.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...