Best Scooters 2023दोस्तों अभी के समय ज्यादातर लोगो की यही डिमांड रहती है की उनके पास कोई सस्ता सा गाड़ी हो. लेकिन दोस्तों अगर आप भी नए गाड़ी या स्कूटर लेने का प्लान बना रहें है तो यह खबर आपके लिए बहुत ही जरुरी है. तो चलिए जानते है आपके लिए कौन सा स्कूटर बेस्ट रहेंगा.
यह भी पढ़ें : दुनिया की सबसे जायदा रेंज देने वाली इलेक्ट्रिक कार की जाने नाम कीमत सिर्फ 20 लाख इंडिया में भी है उपलब्ध

Best Scooters 2023
Image Credit – aaj tak

होंडा एक्टिवा की कीमत है बहुत कम

दोस्तों आज के इस खबर में हम जिस स्कूटर के बारे में बात करने वाले है उनमे सबसे पहला नाम होंडा एक्टिवा का आता है. दोस्तों होंडा एक्टिवा को बहुत ही कम आदमी है जो इसे पसंद ना करे. दोस्तों इस स्कूटर में एक 109.51cc सिंगल-सिलेंडर दिया गया है. जबकि इसकी कीमत 75,347 रुपये से शुरु होती है. दोस्तों जबकि BMW ने एक बहुत ही सस्ता गाड़ी को मार्केट में उतार दिया है.
यह भी पढ़ें : Fortuner से भी सस्ता BMW ने लांच किया कार कीमत जान आप भी हो जायेंगे खुश, जानिये क्या है खासियत

Best Scooters 2023
Image Credit – aaj tak

टीवीएस एनटॉर्क का डिजाइन बहुत आकर्षक है

दोस्तों हमारे लिस्ट में दुसरे नंबर पर जिस स्कूटर का नाम आता है उसका नाम टीवीएस एनटॉर्क है. दोस्तों बताया जा रहा है की टीवीएस एनटॉर्क का डिजाईन बहुत ही आकर्षक है. वही अगर दोस्तों इसकी एक्स-शोरूम कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 84,386 रुपये से शुरु होती है.
यह भी पढ़ें : Honda Activa के सामने Hero – TVS पड़ जाएगा फीका बहुत जल्द लांच हो रहा Honda Activa का ये वर्जन

एथर 450X में लिथियम-आयन बैटरी के साथ आता है

आपको बता दे की सबसे बेस्ट स्कूटरों की लिस्ट में तीसरे नंबर पर जिस स्कूटर का नाम आता है. उसका नाम एथर 450X है. दोस्तों इस स्कूटर की सबसे खास बात यह है की एथर 450X एक इलेक्ट्रिक स्कूटर है. वही इसकी कीमत 98,183 रुपये है. जो की यह एक्स-शोरूम कीमत है.
यह भी पढ़ें : ये इलेक्ट्रिक बाइक मात्र 20 पैसे में पहुंचाता है 120 किमी , हो रही है रिकॉर्ड बिक्री, Ola, Ather, TVS, Hero सब पीछे