Matter Aera Electric Bikeदोस्तों जब से देश में पेट्रोल की कीमत बढ़ी है तब से लोग यही चाहते है की उनके पास कोई इलेक्ट्रिक बाइक हो जो की उस बाइक की ज्यादा कीमत भी न हो. इसी को देखते हुए इलेक्ट्रिक वाहन बनाने वाली कंपनी भी इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर को लॉन्च कर रही है.
यह भी पढ़ेंHero VIDA V1 Pro 2023 price: सस्ता हुआ, Ola Ather और TVS को दे रहा है टक्कर, शोरूम में स्टॉक की कमी, लम्बी लाइन

भारत ने बनाया पहला गियर वाली Electric Bike

दोस्तों भारत की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी गुजरात के स्टार्टअप मैटर की तरफ से सबसे खास Electric Bike ऐरा के लिए प्री-बुकिंग को शुरू करने की शुरुआत की गई है. बताया जा रहा है की इसका इंतजार लोग कई दिनों से कर रहें थे. दोस्तों आज के इस खबर में हम आपको बताने वाले है. की इसकी प्री-बुकिंग कौन से शहरों में शुरु हुई है.
यह भी पढ़ेंHonda Shine 100: होंडो के इस बाइक के माइलेज के सामने फीकी पर जाती जाती है Hero Splendor, कीमत बहुत ही कम

शुरु हुई Matter Aera Electric Bike की प्री बुकिंग

आपको बता दे की कंपनी की तरफ से इस बात की जानकारी दी गई है की कंपनी 17 मई से देश के 25 शहरों के साथ साथ जिलों में भी अपने इस इलेक्ट्रिक बाइक के लिए प्री-बुकिंग को शुरू करेगी. सबसे खास बात यह है की प्री-बुकिंग में इसकी कीमत 1.44 लाख रुपये रखी गई है.
यह भी पढ़ेंYamaha R3 2023: पुराना स्टॉक पर जबरदस्त डिस्काउंट, स्टॉक क्लियरेंस के कारण घटा दाम,

देश के 25 शहरों और जिलों में 17 मई से कंपनी प्री-बुकिंग को शुरू कर देगी

आपके जानकारी के लिए बता दे की ग्राहकों को फिलहाल ऐरा 5000, ऐरा 5000+ मॉडल्स ही बुकिंग करवाई जा सकेगी. बताया जा रहा है की इस बाइक में एंड्राइड ऑटो, लाइव लोकेशन ट्रैकिंग जैसे बहुत से फीचर्स मौजूद है.
यह भी पढ़ेंखुशखबरी :- Hero Splendor चलाने वालों के लिए अच्छी खबर अब पेट्रोल नहीं बिजली से दौड़ेगी बाइक