Sahara India Latest News
Sahara India Latest News

Sahara India Latest News; दोस्तों अगर आप भी सहारा इंडिया में पैसा निवेश किये है या आपके कोई मित्र तो उनके लिए ये खबर काफी अहम है. क्यूंकि आज के इस खबर में कई अहम जानकारी हम आपको बतायेंगे दोस्तों हाल ही में सेबी के द्वारा सुप्रीमकोर्ट के आदेश पर 5 हजार करोड़ रुपया रिलीज करवाया गया था.

image 28

Sahara India Latest News in hindi दोस्तों सहारा इंडिया के द्वारा बताया गया था कि सेबी का पैसा 9 महीने के भीतर सभी निवेशकों को दिया जाएगा. लेकिन आपको बता दूँ कि इस मुद्दे पर लोगों के मदद के लिए भारत के गृह मंत्री अमित शाह पूरी निगरानी रखे हुए है और वो हर संभव प्रयास करते है की लोगों के पैसे जल्द से जल्द उनके अकाउंट में चले जाए. उन्होंने साफ़-साफ़ कहा अहि की 4 महीने के बहतर सभी के अकाउंट में पैसे चले जाना चाहिए.

Sahara India Latest News – ज्ञात हो की आज सेमहीने पहले ठीक 29 मार्च 2023 को सुप्रीम कोर्ट के आदेशानुसार सेबी ने सहारा इंडिया के ग्राहकों को पैसे लौटाने के लिए 5,000 करोड़ रुपया रिलीज किया था. लेकिन अभी तक वो पैसे किसी के अकाउंट में नहीं आये है वहीँ यह भी बताया जा रहा है की सहारा इंडिया अब जल्द दूसरा लिस्ट भी जारी करेगी और सभी निवेशकों को एक साथ पैसा अकाउंट में ट्रान्सफर करेगी.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...