jigiug

Success Story: दोस्तों हर पीढ़ी में एक न एक ऐसा इंसान निकलता है जो गरीबी को चीरते हुए आगे बढ़ता है दोस्तों जो विषम परस्थिति से लड़कर आगे बढ़ता है वही अपने आने वाले पीढ़ी और समाज के लिए मिसाल बनता है. दोस्तों आज के इस खबर में हम चर्चा करने वाले है एक ऐसे ही महिला के बारे में जिन्होंने अपने बच्चे को पढाने और खिलाने के लिए कैब ड्राइविंग का काम शुरू की.

Also read: माँ दुसरे के खेतों में घास छिलती थी पिता थे मजदुर बेटा बना DSP ख़ुशी के से रोने लगी माँ यकीन नही हुआ, जानिये….

Blank 4 Grids Collage 13

Success Story in hindi: दोस्तों हम जिस हिम्मत वाली महिला के बारे में बात कर रहे है उसका नाम अर्चना पाण्डेय है अर्चना पाण्डेय मूल रूप से बिहार की रहने वाली है. दोस्तों जहाँ एक तरफ महिलाओं अकेले रोड पर निकलने से डरती है वहां अर्चना पाण्डेय एक कैब ड्राइविंग करके एक मिसाल पेश की है.

Also read: IAS Success Story : गरीबी के चलते माँ बनाती थी स्कूल में खाना, पढाई करके बेटा बना अधिकारी, घर के साथ-साथ पूरा समाज में ख़ुशी

Success Story archna pandey: दोस्तों अर्चना का घर राजधानी पटना के अनीसाबाद में है. और जब उसके पास कोई विकल्प नहीं बचा अपने बच्चे को पढाने लिखाने के लिए उन्होंने कैप ड्राइविंग शुरू किया और दिन भर ड्राइविंग करती है. इतना ही नहीं वो अलग-अलग राज्य के साथ नेपाल तक का भी सफ़र तय कर चुकी है.

Also read: IPS Success Story: बेटी ने पुलिस अफसर बनकर की अपने दादा की इच्छा पूरा बचपन से ही माँ का था सपना, जानिये

Also read: छात्रा गई थी अपनी कोचिंग देखने लेकिन स्टेशन पर मिल गई बड़ी खुशखबरी, माँ ने वहीँ पर मिठाई खिलाकर मुंह किया मीठा!

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...