56u767uj

UP Board 12th Result 2023: दोस्तों उत्तरप्रदेश बोर्ड 10वीं को 12वीं की रिजल्ट एक साथ आई है आपको बता दूँ कि उसमें राज्य भर के बच्चे ने अपना जलवा दिखाया है होनहार बच्छे ने अच्छे मार्क्स लाकर अपने सहित माता-पिता का नाम रौशन किया है.

दोस्तों इस लिस्ट में जसवंतनगर की होनहार बेटी अनामिका नाम शामिल है आपको बता दूँ की अनामिका ने 97% अंक लाकर पुरे प्रदेश में दूसरा स्थान हाशिल की है अनामिका के इस सफलता पर उनके घर के लोग काफी खुश है और अनामिका के पिता का कहना है की मुझे अपने बेटी के ऊपर पूरा गर्व है.

Success Story: दोस्तों अनामिका पुरे प्रदेश में टॉप की है उसके बाद उसे बधाई देने वाले लोगों की कोई कमी नहीं है. इसी क्रम में कुछ मीडिया के लोगों ने भी उनके घर जाकर उन्हें टॉप करने पर बधाईयाँ दी साथ ही अनामिका का इंटरव्यू लिया जिसमें अनामिका ने एक अलग खुलासा किया है.

Sucess Story Hindi Mein: दरअसल जब मीडिया के लोगों अनामिका से पूछा की आप अपने सफलता का श्रेय किसे देना चाहते है तो उन्होंने इस पर जवाब देते हुए कहा की मै अपनी सफलता का राज अपने माता-पिता एवं अपने शिक्षकों को देती हूँ. साथ ही उससे जब यह सवाल किया गया की आगे क्या बनना चाहते है आपकी इच्छा क्या है.

तो इस पर अनामिका ने बोली मै आर्मी में जाना चाहता हूँ और देश की सेवा करना चाहता हूँ. वहीँ आपको बता दूँ की अनामिका के पास मोबाइल फ़ोन भी नहीं है. भले ही अनामिका के पास संसाधन कम थे लेकिन कभी भी उसने अपने किस्मत को नहीं कोसा और लगातार मेहनत करती रही.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...