rtgtrg

Nidhi Singh And Veer Singh: दोस्तों कोई भी काम छोटा बड़ा नहीं होता इसका जीता जागता उदाहरण निधि सिंह और वीर सिंह(Nidhi Singh And Veer Singh dukan) है दोस्तों ये दोनों पति-पत्नी है. और बेंगलुरु के रहने वाले है. इनके पास एक अच्छी-खासी नौकरी थी और घर भी था लेकिन इन्होने एक समोसे के दुकान के चलते सब कुछ बेच दिया.
यह भी पढ़े: IAS Success Story: लाखों में था फॉलोअर्स अच्छी खासी आती थी डांस उसे छोड़कर शुरू की UPSC की तैयारी बनी IAS अधिकारी

Blank 5 Grids Collage 32

और दोनों पति-पत्नी निधि सिंह और वीर सिंह(Nidhi Singh And Veer Singh kitna kmaate hai) ने मिलकर सोमोसे का बिजनस शुरू किया. लेकिन इतना ही नहीं बिजनस शुरू करने के बाद इनके जीवन में सब कुछ अच्छा नहीं चल रहा था लोग ताने मार रहे थे बोल रहे थे इनसे कुछ नहीं होगा लेकिन इन्होने अपने मेहनत के दम पर सबके ताने को ताली में बदल दिया.
यह भी पढ़े: IAS Success Story: महज 22 साल की उम्र में UPSC परीक्षा पास कर की अपने माँ की सपना को साकार बनी IAS अफसर

जी हाँ दोस्तों दोनों पति-पत्नी निधि सिंह और वीर सिंह(Nidhi Singh And Veer Singh ka ghar kahan hai) ने अपने दुकान को बहुत अच्छा से चलाया और उन्होंने शुरुआत के समय में अपने दुकान में बस समोसा और उसका सौस(चटनी) रखते थे. और धीरे-धीरे उनकी बिजनस आज इतना बढ़ गई की अज के टाइम पर उनकी कमाई रोज के लाखों में होती है.
यह भी पढ़े: IAS Success Story: इस ट्रिक को अपना कर घर से तैयारी करके पास कर सकते है UPSC की परीक्षा जानिये प्रेरणा सिंह की ट्रिक

अगर हम अभी क समय में इन दोनों पति-पत्नी के उपलब्धि के बारे में बात करें तो 50 से अधिक स्टोर्स है. और और सैकड़े में स्टाफ है. दोस्तों हमारे यहाँ नाश्ता के लिए सबसे अच्छा वयंजन समोसा को माना गया है. और अधिकांस लोग समोसा को अधिक पसंद करते है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...