Today Gold Silver Price : पटना के सर्राफा बाजार में सोने और चांदी की कीमतों में अचानक उछाल देखने को मिला है वहीँ पिछले २ सप्ताह की अगर हम बात करें तो सोना चांदी के कीमत में मामूली कुछ न कुछ गिरावट ही नज़र आती थी जबकि अब इन दिनों सोना चांदी के कीमत में अचानक बढ़ोतरी होते दिख रही है.

आपको बता दूँ की २२ क्कैरेट सोना की कीमत में 600 रुपए प्रति 10 ग्राम की तेजी रिकॉर्ड देखि गई है एवं इसी के साथ २२ कैरेट वाले सोना की कीमतें 67,100 रूपये तक हो गई है वहीँ 24 कैरेट सोने का भाव आज प्रति 10 ग्राम 74,700 रुपए हो गया है.

जबकि अगर हम कल शनिवार की बात करें तो कल मात्र 74,400 रूपये २४ कैरेट सोना का प्रति १० ग्राम के दर से चल रही थी वहीँ एक दिनों में ही 400 रूपये की भारी बढ़ोतरी देखि गई है जबकि आने वाले दिनों में अभी और सोना चांदी के कीमतों में बढ़ोतरी देखी जा सकती है.

जबकि अगर आज हम चांदी की कीमत की बात करें तो कल के मुताबिक़ अज लगभग १००० रूपये की तेजी सिर्फ चांदी के कीमत में आई है. चांदी 88,000 रुपए प्रति किलोग्राम के हिसाब से बिक रही हैजबकि कम महज इससे १००० कम मात्र 87,000 रूपये किलो के हिसाब से ही बिक रही थी.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...