vande bharat express
vande bharat express

आज के समय में वन्दे भारत देश की सबसे पोपुलर ट्रेनों में से एक ट्रेन बन चुकी है. वहीँ आपको बता दे की आज से कुछ दिन पहले ही एलन हो चूका है की बिहार को 11 नए वन्दे भारत ट्रेन की सौगात मिली है. वहीँ वन्दे भारत ट्रेन खुलने से उस इलाके के लोगों को काफी लाभ मिलने वाला है.

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

आपको बता दूँ की यह ट्रेन हाईस्पीड ट्रेन होती है करीब १३० किलोमीटर प्रतिघंटा की बेहतरीन स्पीड से चलती है जो की आपको काफी समय की बचत कराने वाली है. और इसका सौगात समस्तीपुर रेल मंडल को मिला है जो की जय नगर से नई दिल्ली के लिए ट्रेन का परिचालन होने जा रहा है.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

जो कि इसके लिए रेलवे बोर्ड से मंडल को हरी झंडी दे दी गई है जय नगर स्टेशन पर ट्रेन के धुलाई के लिए वाशिंग पीट भी बनाया जा रहा अहि इसके अलावा ट्रैक को भी देखा जा रहा है. रेलवे बोर्ड ने समस्तीपुर मंडल के डीआरएम विनय श्रीवास्तव सभी ट्रैक के साथ एनी चीजों पर जांच भी करने का आदेश दिए है.

Also read: बड़ी खबर : Muzaffarpur से Anand Vihar के लिए चलने वाली विशेष ट्रेन को लेकर आया बड़ा अपडेट टिकट लेने से पहले…

हलांकि इसकी पूरी रूट और टाइम टेबल का एलान अभी तक नहीं किया गया है न ही इसके लिए कोई समय निर्धारित किया गया है. जल्द ही प्रक्रिया पूरी होने के बाद बिहार से दिल्ली का सफ़र बिहार खासकर मिथलांचल के लोगों का सपना साकार होगा कम समय में दिल्ली का सफ़र पूरा कर पायेंगे.

Also read: सफ़र कीजिये वन्दे भारत एक्सप्रेस से बचाएगी आपको पुरे 50 मिनट का समय, इस रूट पर होने जा रही है शुरू

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...