Jio Best Recharge
Jio Best Recharge

आपके पास स्मार्ट फ़ोन तो जरूर होंगे और उसमें आपको हर महीने रिचार्ज कराने के झंझट लगा रहता है अगर आप भी जिओ का सिम यूज करते है तो ये खबर आपके लिए खास होने वाला है क्यूंकि आज के इस खबर में हम बात करने वाले है जिओ के दो शानदार प्लान के बारे में…

हम आज के इस पोस्ट के माध्यम से दो प्लान के बारे में चर्चा करने वाले है 666 रुपये और 479 रुपये वाले प्लान के बारे में बताने वाले हैं कि कौन सा प्लान आपके लिए सही होगा। चलिए सबसे पहले हम ६६६ वाले प्लान के बारे में जान लेते है.

दोस्तों अगर हम इस प्लान के बारे में चर्चा करें तो इसमें 84 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यह प्लान से रिचार्ज करने के बाद आपको लगभग ३ महीने तक टेंशन फ्री हो जायेंगे इसके साथ ही इस प्लान में आपको 100 SMS और हर सिम कार्ड पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। और 1.5 जीबी डेटा रोजाना मिलता है। और सबसे अच्छी बात है की इस प्लान में आपको जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिलने वाला है.

इसके अलावा जिओ का एक और रिचार्ज प्लान है जो की 479 रुपये का है जिसमें रोजाना 1.5 जीबी डेटा रोलओवर किया जाता है। साथ ही इस प्लान में आपको 56 दिन की वैलिडिटी मिलती है। और सुविधा के तौर पर आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस करने की सुविधा मिलती है।

हमने आपको दोनों प्लान के बारे में पूरी बात बताई बाकि अब आप अपने हिसाब से अपने मन मुताबिक जिओ एप्प या कहीं से जिओ के इस प्लान को खरीद सकते है और इसका लाभ ले सकते है अधिक जानकारी के लिए माय जिओ एप्प डाउनलोड करें या जिओ के अधिकारिक वेबसाइट पर जाए.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...