ट्रेन में अधिक भीड़ के कारण रेलवे समर स्पेशल ट्रेन चलाने जा रही है जिसके अंतर्गत भागलपुर और नई दिल्ली के बीच समर स्पेशल चलाई जाएगी। और यह ट्रेन दोनों तरफ से यह समर स्पेशल आठ-आठ फेरे लगाएगी। इसकी जानकारी रेलवे के वरीय अधिकारी ने दी है.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

इसके अलावा आपको बता दूँ की गाडी संख्या 04022 डाउन नई दिल्ली-भागलपुर समर स्पेशल 06 मई और 30 तारीख के बीच प्रत्येक सोमवार और गुरुवार को नई दिल्ली से 1:20 बजे प्रस्थान करेगी और अगले दिन दोपहर 12:00 बजे भागलपुर पहुंचेगी।

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

वहीँ दूसरी ट्रेन गाडी संख्या 04021 अप भागलपुर-नई दिल्ली समर स्पेशल मई और 31 तारीख के बीच प्रत्येक मंगलवार और शुक्रवार को भागलपुर से दोपहर 1:30 बजे रवाना होगी और अगले दिन दोपहर 12:15 बजे नई दिल्ली पहुंचेगी।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

और इस ट्रेन की रूट की बात करें तो सुल्तानगंज, बरियारपुर, जमालपुर, धरहरा, अभयपुर और कजरा होते हुए यह ट्रेन जाने वाली है ट्रेन में वातानुकूलित सुविधा भी उपलब्ध होगी.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...