Weather News : बिहार के लोगों को मिलेगी गर्मी से राहत बिहार के समस्तीपुर, बेगुसराय, दरभंगा सहित आस-पास के कई इलाके में हुई बारिश यह बारिश का कारण बताया जा रहा है की यह बारिश बंगाल की खाड़ी से नमी युक्त हवा का प्रवेश होने से बिहार के मौसम में बदलाव देखने को मिला है.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

मंगलवार की शाम बिहार के कई हिस्से में मुसलाधार बारिश देखने को मिला है. जिसके कारण तापमान में गिरावट देखने को मिली है. अब मौसम सुहाना हो चूका है. वहीँ इसके बाद मौसम विभाग ने बाकी के कई जिला के लिए अलर्ट भी जारी किया है.

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

मौसम विभाग ने बिहार के १० से अधिक जिला के लिए अलर्ट जरी किया है जिसमें राजधानी पटना, सहरसा, सुपौल, अररिया, किशनगंज, मधेपुरा, पूर्णिया, कटिहार के कुछ जगहों में बारिश होने की चांस बताया है. इस दौरान सूबे में तेज हवा के साथ-साथ आंधी तूफ़ान ओले भी बरसने की चेतावनी दी गई है.

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...