अगर आप भी बिहार से है खासकर मुजफ्फरपुर से तो आपके लिए ये और अच्छी खबर है क्यूंकि रेलवे अब २ अमृत भारत ट्रेन को मुजफ्फरपुर से कोलकाता वाली रूट पर चलाने जा रही है. हलांकि अभी तक रूट को लेकर पूरी तरह फाइनल नहीं किया गया है.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

इस ट्रेन के चलाने का उदेश्य है कोलकाता-हावड़ा रूट पर दवाब को कम करना साथ बता दे कि इसको लेकर सोनपुर डीआरएम ने मुजफ्फरपुर-बरौनी के कोचिंग डिपो अधिकारी के साथ कैरेज एंड वैगन के सभी सुपरवाईजर के साथ एक अहम बैठक की है और आवश्यक दिशा निर्देश भी दिया है.

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

साथ ही पुरे पूर्व मध्य रेल के १० से अधिक डिविजन में 11 अमृत भारत ट्रेन और वंदे भारत ट्रेन चलाने की योजना को रेलवे बोर्ड ने हरी झंडी दिखाई है. और अब इसकी जांच में सभी अधिकारी लग भी गए है. अब आपको बहुत जल्द मुजफ्फरपुर सहित सोनपुर एवं पूर्व मध्य रेल के कई डिविजन पर ट्रेन चलते हुए दिखाई देंगे.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...