Patna To Delhi : भीड़ को देखते हुए रेलवे ने एक और स्पेशल ट्रेन चलाने का फैसला लिया है और यह ट्रेन पटना से राजधानी दिल्ली के लिए चलाई जायेगी आपको बता दूँ की तीन मई यानी शुक्रवार को पटना से नई दिल्ली के लिए अनारक्षित स्पेशल ट्रेन चलाई जायेगी जो की पटना जंक्शन से 21.30 बजे रवाना की जाएगी।

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

इस ट्रेन के चलाने का सिर्फ एक ही मकसद है स्टेशन पर बाकी ट्रेनों में दवाब को कम करना भीड़ को कंट्रोल करना वहीँ इसकी रूट की बात करें तो यह ट्रेन आरा, बक्सर, डीडीयू होते हुए अगले दिन सीधे दिल्ली पंहुचेगी इससे दिल्ली जाने वाली लोगों को काफी सुविधा होगी.

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

इसके अलावा रेलवे ने टना-मोकामा पैसेंजर स्पेशल ट्रेन के समय में बदलाव किया गया है। जो की अब यह ट्रेन आगामी 6 मई को बख्तियारपुर में 6.33 में पहुंचेगी और वहां से 6.35 में प्रस्थान कर जाएगी। वहीँ यह ट्रेन 7.23 बजे मोर स्टेशन पहुंचेगी जो 7.24 बजे स्टेशन से फिर खुलेगी.

Also read: Bihar Weather : बिहार में बदल गया मौसम का मिजाज नहीं हो रही बारिश गर्मी से परेशान है लोग जानिये कब होगी वर्षा?

जबकि किउल-गया पैसेंजर स्पेशल ट्रेन 6 मई से 20.15 बजे के बजाय अब 20.30 बजे खुलेगी। और यह ट्रेन 21.49 बजे वारिसलीगंज पहुंचेगी तथा 21.51 बजे वहां से अगले स्टेशन के लिए खुलेगी.

Also read: Bihar Weather Update : बिहार के इन 10 जिला के लिए जारी हुआ अलर्ट होगी मुसलाधार बारिश, जानिये पूरी अपडेट…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...