पूरा बिहार इस समय गर्मी से परेशान है और लोग बारिश की काफी समय से इन्तजार कर रहे है. अगर ऐसे एम आप भी बारिश का इन्तजार कर रहे है तो ये खबर आपके लिए अच्छी है क्यूंकि आज के इस खबर में हम बात करने वाले है बारिश को लेकर मौसम विभाग के द्वारा दिए गए अलर्ट के बारे में…

Also read: बिहार के इस रूट पर पूरा हो गया दोहरीकरण का काम लोगों का महीनों का इन्तजार हुआ पूरा, जाने पूरी बात…

अगर पटना मौसम विभाग की माने तो आने वाले मंगलवार से बिहार के कुछ हिस्से जैसे कोसी और सीमांचल के साथ और कुछ जगहों पर फिलहाल बारिश होने की उम्मीद बताई गई है. जबकि इसके अलावा कटिहार, मधेपुरा, सहरसा, सुपौल, अररिया, किशनगंज और पूर्णिया में मौसम बदले हुए नज़र आयेंगे.

Also read: बिहार के इस स्टेशन से दिल्ली के बीच चलेगी 130 किलोमीटर प्रतिघंटा के स्पीड से वन्दे भारत एक्सप्रेस जाने…

वहीँ बाकी के जिलों में आने वाले दिन वृहस्पतिवार ओए शनिवार के बिच में बूंदाबांदी बारिश देखने को मिल सकती है. सहरसा, अररिया, मधेपुरा, पूर्णिया, कटिहार किशनगंज, सीतामढ़ी, शिवहर, मुजफ्फरपुर, वैशाली, समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी, सुपौल जैसे इलाके में.

Also read: Gold Price News : थमने का नाम नहीं ले रहा है सोना का भाव लगातार बढ़ते ही जा रहे है जान लीजिये आज कितना बढ़ा दाम?

वहीँ मौसम विभाग ने प्रदेश के लोगों के लिए कई जगहों के लिए लू का अलर्ट भी जारी किया है सीतामढ़ी, जहानाबाद, नालंदा, औरंगाबाद, गया, नवादा और मधुबनी में येलो अलर्ट है। जिसमें राजधानी पटना जैसे इलाके को अभी रेड जोन में रखा गया है.

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...