Railway News : अगर आप भी ट्रेन से यात्रा करते है या हाल में करने वाले है तो ये खबर आपके लिए जरूति है क्यूंकि आज के इस खबर में हम बात करने वाले है मुजफ्फरपुर जंक्शन से चलने वाली कई सारे ऐसे पोपुलर ट्रेन के बारे में जिसका टाइमिंग कुछ समय बाद बदलने वाले है.

Also read: Special Train : रक्सौल-हावड़ा, किउल-जसीडीह आसनसोल, दुर्गापुर, झाझा के रास्ते चलाई जा रही विशेष ट्रेन, जान ले टाइम टेबल…

और यह सभी ट्रेनें जो की लम्बी दुरी यात्रा तय करती है वहीँ इसके समय बदलाव में अधिक नहीं होने वाले है कम से कम बदलेंगे २ मिनट और अधिक से अधिक 25 मिनट की बदलाव की जाने की बात बताई गई है. यह टाइमिंग अगले महीने (जुलाई) से लागू हो सकती है.

Also read: Good News : बिहार में इस तिथि को इस जिले में दस्तक देने जा रही है मानसून होगी मुसलाधार बारिश, जानिये…

हलांकि अभी तक इस पर कोई भी अधिकारिक तौर परेलान नहीं किया है यहाँ से प्रस्ताव बनकर जाएगा फिर रेलवे बोर्ड जांच करेगी उसके बाद उस पर आधिकारिक तौर पर मुहर लगेगा. आपको बता दूँ की इससे पहले अक्टूबर महीने में ट्रेन के टाइम-टेबल में बदलाव की गई थी.

Also read: खुशखबरी : बिहार में एका-एक इतना रुपया सस्ता हुआ डीजल और पेट्रोल जानिये क्या है ताजा कीमत

अभी जैसे जो ट्रेनें चल रही है वैसे ही चलेगी लेकिन अगले महीने के बाद जैसे ही प्रस्ताव के बाद रेलवे बोर्ड की बैठक खत्म होगी उसके बाद टाइमिंग पर निर्णय लिया जाएगा की कौन ट्रेन में कितना समय का बदलाव करना है. इसके साथ ही बाकी के और मुद्दे पर मीटिंग में चर्चे की जायेगी.

Also read: सोमवार की सुबह सोने की कीमत में हुई बड़ी गिरावट जान लीजिये आपके क्षेत्र में क्या है ताजा भाव पूरी खबर…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...