Site icon First Bharatiya

बिहार के इन क्षेत्रों में तेज बारिश की संभावना कई इलाके में वज्रपात के साथ भयंकर आंधी तूफ़ान, जानिये अपने क्षेत्र का हाल?

Bihar Weather

Bihar Weather

मई का महीना खत्म होने वाला है बिहार में गर्मी जोरों पर है लोग बारिश की इन्तजार कर रहे है आपको बता दूँ की मौसम विभाग ने बताया है की अगले 24 घंटों के दौरान पश्चिमी राजस्थान के कुछ हिस्सों से दक्षिण-पश्चिम मॉनसून की वापसी के लिए परिस्थितियां अनुकूल होती जा रही है.

Also read: Bullet Train Update : बहुत जल्द आपको पटरी पर दौड़ते हुए नज़र आने वाली है बुलेट ट्रेन, महज चंद मिनटों में कर पायेंगे दुसरे राज्य की सफर

जिससे की अगले २४ घंटे में बिहार, झारखंड, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम और आसपास के असम व मेघालय में भारी वर्षा के साथ-साथ वज्रपात का लेर्ट जारी किया गया है. वहीँ मौसम विभाग की माने तो दक्षिण गुजरात क्षेत्र और आसपास के कोंकण और मध्य महाराष्ट्र के घाट क्षेत्रों में भी भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है.

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

अभी अगर मौसम की बात करें तो बिहार के कई ऐसे क्षेत्र है जहाँ अधिकतम तापमान 40 डिग्री से अधिक है. आमजनमानस परेशान है उन्हें गर्मी से राहत नहीं मिल रही है. लोगों को दिन में घर से नहीं निकलने की सलाह दी जा रही है.

Also read: Vande Bharat News : लोगों का वर्षों का इंतजार हुआ पूरा अब इस रूट पर दौड़ने के लिए तैयार है वन्दे भारत एक्सप्रेस, जानिये….

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….
Exit mobile version