Site icon First Bharatiya

Bihar Weather : बिहार के इन जिला के मौसम में होने वाली है भारी बदलाव वर्षा के आसार, जान लीजिये अपने क्षेत्रों का हाल?

Bihar Weather

Bihar Weather

अप्रैल बीत चूका है और गर्मी का मंजर आप देख ही रहे है आज का तापमान patna का ३९ डिग्री देखा गया है. वहीँ patna समेत आज पुरे बिहार में मौसम शुष्क बने रहने की उम्मीद है इसके अलावा बिहार के सीतामढ़ी, मधुबनी, शिवहर, सुपौल, अररिया, किशनगंज के एक या दो जगह पर हलकी बारिश होने की उम्मीद है.

Also read: Gold Silver Price News : अचानक बदल गया सोना चांदी का भाव.. इतना हुआ कम आगे भी कम होने की उम्मीद….

जबकि दोस्तों दूसरी तरफ तापमान में वृद्धि होने से अधिकतम तापमान में भी वृद्धि होने की बात बताई गई है. साथ है अगले दो दिनों के अन्दर 18 अप्रैल से प्रदेश में उष्ण लहर चलने की चांस है. सूबे के मुजफ्फरपुर में सबसे रिकॉर्डतोड़ गर्मी है. इसका पारा पिछले तीन दिनों में करीब 5 डिग्री पारा चढ़ा है।

Also read: सोमवार की सुबह सोने की कीमत में हुई बड़ी गिरावट जान लीजिये आपके क्षेत्र में क्या है ताजा भाव पूरी खबर…

लोगों को गर्मी झुलसाने लगी है और यह लगातार पछिया हवा चलने से हुई है. तापमान में वृद्धि होने से लोग परेशान है. अगर मौसम विभाग की माने तो सोमवार से ही लगातार तापमान बढ़ने और लू की संभावना बताई गई थी.

Also read: सफ़र कीजिये वन्दे भारत एक्सप्रेस से बचाएगी आपको पुरे 50 मिनट का समय, इस रूट पर होने जा रही है शुरू

वहीँ आसमान में बादल छाए रहने की उम्मीद है. मौसम भी थोडा सुहावना रहने की बात बताई गई है लेकिन दोपहर में गर्मी ने बैचेनी अचानक लोगों को बढ़ा दी. साथ ही तापमान में भी करीब 1.6 डिग्री की वृद्धि अभी दर्ज की गई है. जबकि न्यूनतम तापमान 22.4 डिग्री का बताया गया है.

Also read: खुशखबरी : बिहार में एका-एक इतना रुपया सस्ता हुआ डीजल और पेट्रोल जानिये क्या है ताजा कीमत

Exit mobile version