AddText 07 07 12.13.49

इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 15 से 20 हजार रुपये की रेंज में पुरानी बाइक मिल जाएगी।

Also read: सुल्तानगंज, बरियारपुर, जमालपुर, धरहरा, अभयपुर और कजरा भागलपुर से नई दिल्ली के बीच में चलेगी स्पेशल ट्रेन, जाने समय-सारणी

सेकेंड हैंड बाइक्स खरीदने से पहले ग्राहकों को के मन में कई तरह के सवाल होते हैं। हर कोई चाहता है कि मेहनत की कमाई के बदले बेहतर कंडीशन वाली बाइक वाली हाथ लगे। बाजार में ढेरों विकल्प मौजूद हैं जिनके जरिए पुरानी बाइक खरीदी और बेची जाती है।

Also read: बिहार के लोगों के लिए खुशखबरी इन दो जिला को मिलने वाली है तोहफा जयनगर से दिल्ली के बीच 130 Km की रफ़्तार से दौड़ेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस

अगर आप पुरानी बाइक खरीदने का मन बना चुके हैं तो कमर्शियल वेबसाइठ droom.in के जरिए बाइक लें सकते हैं। आप इस प्लेटफॉर्म की वेबसाइट के जरिए अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक को चुन सकते हैं। यहां आपको 15 से 20 हजार रुपये की रेंज में पुरानी बाइक मिल जाएगी। 

Also read: Vande Bharat Train : इन 10 रूटों पर दौड़ रही है वन्दे भारत एक्सप्रेस जान लीजिये इन रूटों का हुआ है विस्तार, आपके समय की होगी बचत!

Honda CB Shine 125cc: इस बाइक का 2012 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 21,512 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 125 सीसी का इंजन लगा है जो कि 10 बीएचपी की पॉवर देता है।

Also read: अच्छी खबर : इन दो स्टेशनों के बीच बिहार होते हुए मालदा टाउन के बीच 16 फेरे लगाएगी, ये स्पेशल ट्रेन, जान ले Time Table

Bajaj Pulsar 180cc: इस बाइक का 2009 मॉडल बिक्री के लिए उपलब्ध है। बाइक के पहले मालिक द्वारा इसे बेचा जा रहा है। यह बाइक 26,000 किलो मीटर चल चुकी है। यह बाइक 65 किलो मीटर प्रति लीटर का माइलेज देने में सक्षम है। इसमें 178 सीसी का इंजन लगा है जो कि 15 बीएचपी की पॉवर देता है। इसका व्हील साइज 17 इंच का है। इसकी कीमत 15,000 रुपये रखी गई है।

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...