AddText 05 15 08.02.21

देश में जितनी मांग नये टू-व्हीलर्स की है, उतनी ही डिमांड सेकेंड हैंड टू-व्हीलर्स की है. अगर आप बजाज पल्सर या टीवीएस अपाचे जैसी कोई पावरफुल बाइक खरीदना चाहते हैं लेकिन आपका बजट कम है, तो हम आपके लिए अच्छी खबर लाये हैं. जी हां, लाखों की बाइक को सस्‍ते में खरीदने का शानदार मौका है.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

अगर आप भी पुरानी बाइक खरीदना चाहते हैं, लेकिन असमंजस में हैं कि कहां से खरीदें, तो droom.in के जरिये बाइक ले सकते हैं. आप इस वेबसाइट के जरिये अपनी पसंद की बाइक को सर्च कर सकते हैं और इसके साथ ही बजट के मुताबिक बाइक चुन सकते हैं. यहां आपको 30 हजार रुपये की रेंज में पुरानी पल्सर और अपाचे बाइक मिल जाएगी. 

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

Bajaj Pulsar 135LS बाइक का 2012 मॉडल ड्रूम डॉट इन से खरीदा जा सकता है. फर्स्ट ओनर की यह बाइक 83,000 किलोमीटर चल चुकी है. इसमें 13 बीएचपी की पावर देने में सक्षम 135 सीसी का इंजन लगा है. इसकी कीमत 30,600 रुपये रखी गई है.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...