Site icon First Bharatiya

Equitas Small Share में 57.28% की तेजी, IBM के साथ कोलैबोरेशन पक्का, कमाई का अवसर आया, target price

Equitas Small Finance Bank Share

Equitas Small Finance Bank Share

Equitas Small Finance Bank दक्षिण भारत समेत उत्तर भारत में छोटे लोन के लिए एक अच्छी माइक्रोफाइनेंस कंपनी मानी जाती है. अभी Equitas Small Share के दाम 84 रुपया से अधिक चल रहे है. दिसम्बर 2022 में इसका शेयर 50 रूपये से निचे था, लेकिन 10 हजार करोड़ के मार्केट कैपिटल वाली यह कंपनी 5-6 महीने में 57% से ऊपर का रिटर्न दे चूका है.
यह भी पढ़े: LIC Share में आएगी 57% की तूफानी तेजी, सस्ते में मिल रहा अभी, खरीद लीजिये, जाने target price

Equitas Small Finance Bank और IBM कोलैबोरेशन

चेन्नई स्थित Equitas Small Finance Bank का कई बड़े MNC के साथ कोलैबोरेशन हुआ है, बता दें की दुनिया की सबसे बड़ी MNC और दिग्गज सुचना प्राद्योगिकी कारपोरेशनों IBM (International Business Machines Corporation) के साथ Equitas Small Finance Bank का कोलैबोरेशन पक्का हो गया है.

दोनों कंपनी अब Cloud-Native Banking Platform पर साथ मिल कर काम करेगी. इस डील के होने से अब Equitas Small Finance Bank के सभी कस्टमर को सभी आधुनिक और सुरक्षित बैंकिंग अनुभव को आसानी से मुहैया कराया जा सकगे.
यह भी पढ़े: दोगुना हो जायेगा रुपया, पांच दिन में उठे 28%, लग गया 20% का अपर सर्किट, dividend का एलान, जाने target Price

Equitas Small Finance Bank Share

Equitas Small Finance Bank Share क्वार्टर रिजल्ट

Equitas Small Finance Share की भविष्य काफी अच्छी नजर आ रही है. क्योकि FY 22-23 में कुल 574 करोड़ का शुद्ध मुनाफा हुआ है जो की पिछले फाइनेंसियल इयर 21-22 के मुकाबले कही ज्यादा है. FY21-22 में कुल 281 करोड़ का मुनाफा हुआ था. साथ ही कंपनी की नेट वर्थ 2022 में 4,246 करोड़ की थी जबकि साल 2023 में Equitas Small Finance Share की नेट वर्थ 5,158 करोड़ की हो गई है.

यह भी पढ़े: Tata Elxsi Share में आई फिर से तेजी, 20% उछला शेयर, 1 महीने में बना देगा अमीर, जाने target price

Equitas Small Finance Target Price

माइक्रोफाइनेंस के साथ यह कंपनी फिक्स्ड डिपाजिट (Equitas Small Finance Bank FD rates) की सर्विसेज भी देती है. बाजार के Motilal Oswal, JP Morgan समेत कई एक्सपर्ट Equitas Small Finance Share को BUY रेटिंग दिया है. साथ ही आने वाले एक -दो हफ्ते में 90 रूपये का target price दिया है. फ़िलहाल 94% इन्वेस्टर्स में BUY का सेंटिमेंट बना हुआ है.

Exit mobile version