jyj

दोस्तों आज के यह खबर ऐसी है जिसे सुन आप भी भावुक हो जायेंगे और आप भी रोने पर मजबूर हो जायेंगे. दोस्तों दरअसल यह मामला है पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के बोलपुर के नगरनिगम वार्ड संख्या 10 की जहाँ एक 12वीं क्लास की बच्ची की पिता का देहांत उसी दिन हो जाता है जिस दिन उसका परीक्षा होता है.

Also read: छोटे से गाँव से आने वाली प्रीटी सेना में बनी लेफ्टिनेंट अब करेगी देश सेवा, गाँव की पहली लड़की ने हाशिल की यह मुकाम बधाई!

image 432
Image Credit – Etv

दोस्तों आप जरा सोचिये उस बेटी के उपर क्या गुजरा होगा जिसका 12वीं का फाइनल एग्जाम हो और उसी दिन उसके पिताजी का निधन हो जाए. ये जिसके साथ यह घटना घटी हो इसका पीड़ा वही जान सकता है. चलिए जानते है पूरा मामला.

image 433
Image Credit – Etv

दोस्तों हम जिस बेटी के बारे में बात कर रहे है उसका नाम मौसमी है और ये दो दो बहन है वहीँ छोटी बहन आठवीं कक्षा में पढ़ती है इनके पिताजी के बारे में बताया बहुत दिनों से वो बीमार चल रहे होते है और एक दिन उनके जीवन में ऐसा आता है जब वो अपने इस दुनिया को छोड़कर चले जाते है. और दुःख की बात यह होती है की उसी दिन उनकी बेटी मौसमी का एग्जाम भी रहता है.

image 434
Image Credit – Etv

लेकिन मौसमी फिर भी एग्जाम देने अपने परीक्षा केंद्र जाती है और परीक्षा देती है और परीक्षा देने के बाद वापस अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल भी होती है. दोस्तों ये घडी एक बेटी के लिए कितना दर्दनाक हो सकता है जिसका आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते है.

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...