iQOO Neo 7 Pro: दोस्तों अगर आप भी नया फोन लेने की तैयारी में है तो कुछ समय रुक जाए. कही आपके लिए बढ़िया फोन का ऑप्शन मिल जाए. दोस्तों हम जिस फोन के बारे में बात कर रहें है उसका नाम iQOO Neo 7 Pro है. जो बहुत ही जल्द भारतीय बाजारों में दिखाई देने लगेगा.
यह भी पढ़ें : Vivo Phone Discount: सस्ता हो गया Vivo का ये धांसू फोन, दिया जा रहा है इतने रुपए का डिस्काउंट

iQOO Neo 7 Pro
iQOO Neo 7 Pro

दोस्तों iQOO Neo 7 Pro जून के आखिरी तक भारतीय मार्केट में लॉन्च किया जाएगा. इसी बीच नथिंग फोन (2) भी डेब्यू कर सकता है. iQOO Neo 7 Pro फोन 5G फोन iQOO Neo 7 का अपग्रेड होगा. जो यह फोन इसी साल भारतीय बाजारों में आया था.

आपको बता दे की iQOO Neo 7 Pro में 6.78-इंच FHD+ Samsung E5 AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा. वही इसके प्रोसेसर की बात करे तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट देखने को मिलेगा. जबकि इस फोन का बैटरी 5,000mAh का होगा. जिसमे 120W फास्ट चार्जर है.
यह भी पढ़ें : लॉन्च हुआ Xiaomi का सस्ता फोन, सिर्फ 5,999 रुपये में खरीदे 4GB RAM + 64GB स्टोरेज वाला फोन

इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट होगा. और तो और iQOO Neo 7 Pro में 50-मेगापिक्सल भी देखने को मिलेगा. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो भारत में iQOO Neo 7 Pro की कीमत 40,000 रुपये से कम हो सकते है. क्युकी यह iQOO Neo 7 का अपग्रेड वर्जन है. जबकि Infinix के 64 GB ROM वाले फोन की कीमत मात्र 6,199 रुपया है.