आज भी हमारे देश में कई ऐसे लोग है जो की हेलोकोप्टर को पास से नहीं देखे है. और बहुत ऐसे लोग है जो की चढ़े भी नहीं है. आज के इस खबर में हम आपको बताने वाले है. मिर्ज़ापुर जिले के बारे में जो की सड़क पर ट्रक लगी थी और उसपर जहाज.

Also read: Vande Bharat Express : भागलपुर – हावड़ा के बीच चलाई जायेगी वन्दे भारत एक्सप्रेस, बचेंगे समय मिलेगी लग्जरी सुविधा, जानिये….

दोस्तों आम तौर पर आज भी देखा जाता है की जब नेता लोग चुनाव में प्रचार करने आते है तो कुछ लोग भाषण नहीं बल्कि उनका हेलीकाप्टर देखने आते है और खासकर बच्चे लोग एक विडियो वायरल हो रही है जो की मिर्ज़ापुर की बताई जा रही है.

Also read: Mumbai-Howrah Duronto Express : दो दिनों तक रद्द रहेगी ये लम्बी दुरी की ट्रेनें जान लीजिये पूरी बात…

जहाँ दोस्तों बीच सड़क पर ट्रेलर पर लदा हवाई जहाज देखने के लिए दूर-दूर से लोग इकठ्ठा हो रहे है. और पास से देख रहे है वहीँ इसके बारे में बताया जा रहा है की हवाई जहाज कोलकाता से नागपुर जा रहा है। गाड़ी में खराबी आने के कारण मिलिट्री कंपाउंड के पास खड़ा किया गया है।

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

वहीँ इसके बारे में बताया गया की यह हवाई जहाज कोई उड़ने वाली नहीं है बल्कि इस उपयोग एक होटल खोलने के लिए किया जाएगा और इसका बिक्री नीलामी प्रक्रिया के तहत की जायेगी. वहीँ जो लोग सड़क से गुजर रहे है वो देख रहे है लोग सेल्फी भी लेने का कम कर रहे है.

Also read: Gold-Silver Price Today: गिर गया सोना का भाव तो महंगा हुई चांदी जानिये क्या है गोल्ड-सिल्वर की 10 ग्राम की कीमत

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...