मई का महीना खत्म होने वाला है बिहार में गर्मी जोरों पर है लोग बारिश की इन्तजार कर रहे है आपको बता दूँ की मौसम विभाग ने बताया है की अगले 24 घंटों के दौरान पश्चिमी राजस्थान के कुछ हिस्सों से दक्षिण-पश्चिम मॉनसून की वापसी के लिए परिस्थितियां अनुकूल होती जा रही है.

Also read: भागलपुर से राजधानी पटना और दिल्ली के लिए सफ़र करना हुआ आसान जान लीजिये समय-सारणी और टाइम टेबल…

जिससे की अगले २४ घंटे में बिहार, झारखंड, उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल, सिक्किम और आसपास के असम व मेघालय में भारी वर्षा के साथ-साथ वज्रपात का लेर्ट जारी किया गया है. वहीँ मौसम विभाग की माने तो दक्षिण गुजरात क्षेत्र और आसपास के कोंकण और मध्य महाराष्ट्र के घाट क्षेत्रों में भी भारी से बहुत भारी वर्षा होने की संभावना है.

Also read: बड़ी खबर : शताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन अब चलेगी दुसरे मार्ग से बदल गया रूट, एक ट्रेन भी रद्द जानिये वजह…

अभी अगर मौसम की बात करें तो बिहार के कई ऐसे क्षेत्र है जहाँ अधिकतम तापमान 40 डिग्री से अधिक है. आमजनमानस परेशान है उन्हें गर्मी से राहत नहीं मिल रही है. लोगों को दिन में घर से नहीं निकलने की सलाह दी जा रही है.

Also read: Petrol Disel Price : इन जगहों पर लगातार कम रहे तेल की कीमत, इन शहरों में हो रही महंगा जाने आपके क्षेत्रो में कितनी है भाव…

Also read: Petrol Disel Price : कम होने का नाम नहीं ले रहा है पेट्रोल-डीजल का दाम इन शहरों में इतना बढ़ा दाम, जानिये आपके क्षेत्र का क्या है हाल…

सोनू मूल रूप से बिहार के समस्तीपुर जिला के रहने वाले है पिछले 4 साल से डिजिटल पत्रकारिता...